पनोरमा ग्रांड फिनाले की धूम, पूर्णिया में 251 परिवारों को मिली आशियाने को चाबी

पनोरमा ग्रांड फिनाले की धूम, पूर्णिया में 251 परिवारों को मिली आशियाने को चाबी

PURNEA: पूर्णिया के साथ-साथ बिहार और देशभर में अपनी पहचान बनाने वाले पनोरमा ग्रुप का पनोरमा स्टार सीज़न 5 का फिनाले आज हुआ। फिनाले में आज एक्टर चंकी पांडेय के साथ सिंगर आनंद राज आंनद भी शामिल हुए। जिनके हाथों से अलग-अलग विधाओं में शामिल होने वाले हजारों प्रतिभागियों में से विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा ई होम्स में घर खरीदने वाले 251 परिवारों को उनके सपनों के घर की चाबी सौंपी गयी। 


पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने बताया कि ई होम्स पनोरमा परिसर में बीते महीने भर से सिंगिंग, डांसिंग, पेंटिंग तथा मिस एंड मिसेज पनोरमा प्रतियोगिता जारी है। जिसका फिनाले आज संपन्न हुआ। इस प्रतियोगिता में हजारोंं प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इनमें से हर विधा में जीत दर्ज करने वाले प्रतिभागियों के बीच प्रथम पुरस्कार के तौर पर 1 लाख रुपए, दूसरे स्थान पर आने वाले को 50 हज़ार तथा तीसरे पर आने वाले को 25 हज़ार रुपए दिए गये। संजीव मिश्रा ने बताया कि इस मौके पर ई होम्स में घर खरीदने वाले 251 परिवारों के बीच चाबी सौंपी गयी। 


इस मंच से बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय और आनंद राज आनंद के हाथों मौजूद रहे 251 परिवारों को आशियाने की चाबी सौंपी गयी। इस मौके पर पनोरमा ग्रुप की ओर से लकी ड्रा कूपन निकाला गया। छोटे-छोटे बच्चों के हाथों लकी ड्रॉ कूपन निकाला गया। जिसमें प्रथम पुरस्कार मारुति स्विफ्ट कार सुबोध कुमार को मिला। इससे पहले यह शानदार उपहार दिल्ली के गौतम कुमार पांडेय के नाम से निकला लेकिन वो इस मौके पर मौजूद नहीं थे। जिसके बाद फिर से लकी ड्रा निकाला गया जिसमें सुबोध कुमार का नाम आया और उन्हें यह शानदार गिफ्ट दिया गया। प्रथम पुरस्कार मारुति स्विफ्ट पाकर सुबोध काफी खुश हुए। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। 


सुबोध ने बताया कि सुबह-सुबह उन्होंने अपनी छोटी बेटी का चेहरा देखा था और यही कारण है कि उन्हें यह गिफ्ट मिला। उनकी बेटी उनके लिए लक्की साबित हुई जो उन्हे आज पनोरमा ग्रुप की तरफ से यह शानदार गिफ्ट मिला है। वहीं दूसरा पुरस्कार स्कूटी निशांत गोलचा को मिला। स्कूटी पाकर निशांत भी काफी खुश नजर आए। सुबोध और निशांत को पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने अपने हाथों कार और स्कूटी की चाबी सौंपी। जबकि तीसरे पुरस्कार के रूप में फ्रीज राहुल कुमार को दिया गया। 


मंच पर मौजूद सभी लकी ड्रा विजेता के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। लकी ड्रा के बाद फिल्म एक्टर चंकी पांडेय मंच पर पहुंचे। पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने बुके देकर उनका स्वागत किया। चंकी पांडेय की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। चंकी पांडेय ने  इस मौके ई होम्स में घर खरीदने वाले परिवारों को अपने हाथों से चाबी सौंपी। सिंगर आनंद राज आंनद ने अपने गीतों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। आनंद राज आनंद और चंकी पांडेय ने मिलकर कई गाने गाये। सो गया ये जहां सो गया आसमा..लाल दुप्पटे वाली अपना नाम तो बता..सात समंदर पार मैं तो पीछे-पीछे आ गयी जैसे गीतों को सुन और चंकी पांडेय के डांस को देख दर्शक भी झूम उठे।