BSEB INTER EXAM 2023: पल्लवी, जूली और रीमा ने अरवल जिले का नाम किया रोशन, परिवार में खुशी की लहर

BSEB INTER EXAM 2023: पल्लवी, जूली और रीमा ने अरवल जिले का नाम किया रोशन, परिवार में खुशी की लहर

ARWAL: मंगलवार को बिहार बोर्ड में इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम की घोषणा कर दी। इस बार तीनों स्ट्रीम में छात्राओं ने बाजी मारी। तीनों स्ट्रीम में जिले की बेटियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। आर्ट्स स्ट्रीम में पल्लवी प्रिया ने पहला स्थान हासिल किया वही आशुतोष कुमार दूसरा और गुड्डू कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया। 


कॉमर्स स्ट्रीम में जूली कुमारी ने पहला स्थान हासिल किया वहीं नवीन पटेल दूसरा अंजली कुमारी तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि साइंस स्ट्रीम में रीमा सिंह ने पहला स्थान हासिल किया वही हर्ष कुमार दूसरा और सूरज कुमार ने तीसरा स्थान हासिल कर जिले का मान सम्मान बढ़ाया और अपने माता पिता के साथ जिले का नाम रोशन किया। 


आईएएस बनना चाहती है कॉमर्स टॉपर छात्रा

कॉमर्स स्ट्रीम में जिला टॉपर जूली कुमारी पटना जिले के रहने वाली है वह अपनी बहन के घर रह कर पढ़ाई करती थी उसके पिता मिठाई का दुकान चलाते हैं। जूली का सपना आईएएस बनने का है। जूली के पिता रमेश प्रसाद ने बताया कि जूली शुरू से ही पढ़ाई में उत्तीर्ण थी और शुरुआत से ही मेहनत और लगन से पढ़ाई कर हमेशा क्लास में नंबर वन आती थी उन्होंने बताया कि अरवल में ही उनकी बेटी की घर रहकर उमैराबाद विद्यालय में जूली पढ़ाई करती थी। जूली का सपना आईएएस बनने का है जिसमें परिवार वालों का सहयोग भरपूर तरीके से मिलेगा और उसे अपने मुकाम हासिल करने में हर संभव मदद किया जाएगा।


डॉक्टर बनना चाहती है साइंस जिला टॉपर रीमा

साइंस स्ट्रीम में जिला टॉपर रीमा सिंह अब मेडिकल की तैयारी के लिए पटना में पढ़ाई करती है। उसका सपना है कि एक बड़ा डॉक्टर बनकर अपने जिले का और राज्य का नाम रोशन करें। रीमा ने बताया कि वह अपना सपना साकार करने के लिए जी जान से मेहनत कर रही है  डॉक्टर बनकर समाज सेवा करना चाहती है। उसके पिता एलआईसी के एजेंट हैं। वर्तमान में वह सदर थाना क्षेत्र के मोकरी गांव में रहते हैं।


यूपीएससी की तैयारी करेगी आर्ट्स स्ट्रीम टॉपर पल्लवी प्रिया

आर्ट्स स्ट्रीममेट जिला टॉप करने पर पल्लवी प्रिया के घर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। पल्लवी कम संसाधन में अपनी पढ़ाई लिखाई कर जिले का नाम रोशन किया और आर्ट्स स्ट्रीम में प्रथम स्थान लाकर सब को गौरवान्वित किया उसने बताया कि आगे चलकर वह यूपीएससी की तैयारी करना चाहती है और समाज सेवा में रूचि रखती है। उसने आगे बताया कि वह यूपीएससी की तैयारी के लिए कौन और सीमित संसाधन में ही इस मुकाम को हासिल करना चाहती है।