पाला बदलने वाले विधायक का आया पहला रिएक्शन, बताई हाथ का साथ छोड़ने की असली वजह; कांग्रेस ने बताया गद्दार

पाला बदलने वाले विधायक का आया पहला रिएक्शन, बताई हाथ का साथ छोड़ने की असली वजह; कांग्रेस ने बताया गद्दार

PATNA: बिहार की सियासत में महागठबंधन के साथ दूसरी बार बड़ा खेला हो गया है। पहली बार नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान आरजेडी के तीन विधायक पाला बदलकर जेडीयू में शामिल हो गए थे और अब तीन और विधायक पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। पाला बदलने के बाद कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सौरव ने बताया कि आखिर उन्होंने पाला क्यों बदला।


कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए विधायक सिद्धार्थ सौरव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां हमें काफी पसंद है और उससे प्रभावित होकर हम बीजेपी के साथ आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि निश्चित तौर पर राष्ट्र में कितने काम हो रहे हैं इसीलिए हमने भाजपा में आने का फैसला लिया है। जब उनसे पूछा गया कि और भी विधायक पाला बदलेंगे तो इसपर उन्होंने कहा कि आगे-आगे देखिए क्या होता है।


उधर, विधायकों के पाला बदलने पर कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खां ने कहा है कि जिन दो विधायकों ने पार्टी छोड़ी है, उन्हें पार्टी निकालेगी और इस पूरे मामले में जो कानूनी प्रक्रिया है वह करेगी। जो विधायक गए हैं वह गद्दार हैं। ऐसे गद्दार विधायकों पर पार्टी भी कार्रवाई करेगी।


बता दें कि इससे पहले विधानसभा में एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान आरजेडी के तीन विधायक नीलम सिंह, चेतन आनंद और प्रह्लाद यादव ने अचानक पाला बदलकर बड़ा झठका दे दिया था और अब एक बार फिर से महागठबंधन को झटका लगा है और कांग्रेस के दो विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरव के साथ साथ आरजेडी की महिला विधायक संगीता देवी भी बीजेपी में शामिल हो गई हैं।