बिहार : पड़ोसी ने 8 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, जबरदस्ती कमरे में बंदकर किया बलात्कार

बिहार : पड़ोसी ने 8 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, जबरदस्ती कमरे में बंदकर किया बलात्कार

ARARIYA : बिहार के अररिया जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. एक पड़ोसी ने आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. दुष्कर्म की घटना के बाद बच्ची की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. प्राइवेट हॉस्पिटल में बच्ची का इलाज चल रहा है.


घटना नरपतगंज थाना क्षेत्र के खैरा गढ़िया गांव के वार्ड संख्या 12 की है. घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची घर के बगल में ही गली में लगे चापाकल में घर के बर्तनों को धो रही थी. बर्तन धोने के बाद जैसे ही घर आने वाली थी कि पड़ोस के ही गली में पहले से घात लगाए 35 साल के युवक दिलीप कुमार यादव ने बच्ची को जबरन उठा लिया और कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची द्वारा चिल्लाने और रोने पर युवक भाग खड़ा हुआ. 


घटना के समय पीड़िता के पिता घर में नहीं थे. वह दूध लाने के लिए घर से दूर गए हुए था. घटना के समय बच्ची की स्थिति काफी नाजुक थी. हालत में सुधार नहीं होने पर परिजन पीड़िता को लेकर फारबिसगंज अनुमण्डलीय अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टर ने बच्ची को देखते ही उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जिसके बाद अनुमण्डलीय अस्पताल के बगल के ही एक निजी अस्पताल में बच्ची को इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 


मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो फारबिसगंज थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची और उसके परिजनों का फर्द बयान लिया. फारबिसगंज थाना से सब इंसपेक्टर मीरा कुमारी और कारे पासवान अस्पताल पहुंचे और पीड़िता सहित उनके परिजनों से बयान लिया और जांच में जुट गई है.