प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद को मारी गोली, दोनों करना चाहते थे शादी

प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद को मारी गोली, दोनों करना चाहते थे शादी

DESK: शादीशुदा प्रेमिका से युवक शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों के परिवार के लोग इसको लेकर तैयार नहीं थे. जिसके बाद गुस्से में प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की फिर उसने खुद को गोली मार दी. यह घटना नोएडा के अंबेडकर कॉलोनी की है. 

पड़ोस की शादीशुदा महिला से हो गया प्यार

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक प्रताप कासगंज का रहने वाला था. वह अंबेडकर कॉलोनी स्थित किराए पर रहता था. इस दौरान ही पड़ोस में की रहने वाली शादीशुदा युवती के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा. दोनों एक ही साथ काम करने लगे. दोनों शादी करना चाहते थे. दोनों के रिश्ते के बारे में परिजनों को मालूम हुआ तो घरवाले नाराज हो गए और दोनों की शादी कराने से साफ इंकार कर दिया. 

एक बच्चे की मां थी प्रेमिका

पुलिस ने बताया कि प्रताप और बीना के परिजन आस-पड़ोस में ही किराए के मकानों में रहते हैं. दोनों का एकदूसरे के घर आना जाना था. प्रताप अक्सर बीना के पिता से मिलने जाता था. बीना के पति सत्यवीर से भी उसकी जान पहचान थी. लेकिन बीना के परिजनों को पता चल गया कि उसका प्रताप के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. घटना के समय प्रताप ने बीना को अपने कमरे में बुलाया और उससे गोली मार दी. फिर उसने खुद को भी गोली मार ली. गोली की आवाज सुन लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस पहुंची.