लॉकडाउन के कारण नहीं भर पायी भाई की फीस, स्कूल के चेयरमैन ने बहन के साथ किया रेप

लॉकडाउन के कारण नहीं भर पायी भाई की फीस, स्कूल के चेयरमैन ने बहन के साथ किया रेप

DESK: लॉकडाउन के कारण परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई. जिसके बाद युवती अपने भाई का स्कूल फीस नहीं भर पाई. स्कूल की ओर से फीस को लेकर दबाव दिया जा रहा था. जब स्कूल के चेयरमैन से युवती मिली और परेशानी बतायी. इस दौरान स्कूल के चेयरमैन ने युवती के साथ रेप किया. यह घटना यूपी के ग्रेटर नोएडा की है. 

ये भी पढ़ें: आश्रम में साध्वी के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर साधुओं को पीटा

किसी को नहीं बचाने की दी धमकी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने भाई के टीसी देने के बहानेस्कूल में बुलाया था. वह जब गई तो उसके साथ रेप किया. धमकी दिया कि इसके बारे में किसी को बताना नहीं. फिर भी पीड़िता ने अपने परिजनों के बारे में इसकी जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों के साथ युवती ईकोटेक-3 क्षेत्र पहुंची और पुलिस से शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

8वीं में पढ़ता है भाई

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका भाई 8वीं का स्टूडेंट हैं. लॉकडाउन के कारण फीस घरवाले जमा नहीं कर पाए. जिसके कारण रोज स्कूल मालिक की ओर से फीस नहीं देने पर नाम काटने की धमकी दी जा रही थी. स्कूल मालिक से मिली वह परिवार के परेशानी के बारे में बताई. लेकिन इसके बाद भी फिर स्कूल से कॉल आया और बुलाया गया. जब मैं गई तो स्कूल के चैयरमैन नीरज भाटी ने उसके साथ गैंगरेप किया.