नीतू ने कहा था ऋषि मुझे अकेला छोड़कर नहीं जा सकते , ऐसा क्यों कहा पढ़िए यहां...

नीतू ने कहा था ऋषि मुझे अकेला छोड़कर नहीं जा सकते , ऐसा क्यों कहा पढ़िए यहां...

MUMBAI:  बॉलीवुड के सदाबहार और मशहूर एक्टर ऋषि कपूर हमलोगों के बीच नहीं रहें।  लेकिन ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हम दोनों में इतना प्यार है की ये मुझे कभी अकेला छोड़कर नहीं जा सकते।


 बता दें, लम्बे समय से ऋषि कपूर का स्वास्थ्य ख़राब चल रहा था जिस कारण से वो विदेश में अपना इलाज करवा रहे थे. जिसके बाद वो स्वस्थ्य होकर इंडिया वापिस आ गए थे. लेकिन  कल रात तबीयत खराब होने के बाद उनको एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां आज उनका  निधन हो गया है कपूर परिवार का कहना है की उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. 67 साल के ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे. 


दरअसल ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर एक इंटरव्यू के दौरान कही थी कि जब मैं विदेश में थी ऋषि के साथ जहां उनका इलाज चल रहा था. तब हमें ये नहीं महसूस होता था की मैं इलाज करवाने आई हूं मुझे ऐसा लगता था कि मैं एक एक लम्बा वेकेशन पर आई हूं. इस दौरान मैं और ऋषि काफी एन्जॉय करते थे और शॉपिंग लंच पर भी जाया करते थे. बुरे वक़्त में थोड़ा तनाव रहता था लेकिन कभी ये हम दोनों एक दूसरे पर हावी नहीं होने देते थे. ऋषि के इलाज के दौरान कई सारे मित्र बने कई सारे इंडियन फ्रेंड्स भी वाहा हम दोनों के साथ खड़े रहे. ये पल मैं कभी भी नहीं भूल सकती। साथ ही नीतू ने ये भी कहा की हम दोनों में इतना प्यार है कि ये मुझे छोड़कर कभी जा ही नहीं सकते.