नीतीश ने बीजेपी का साथ छोड़ा तो बिना शर्त देंगे समर्थन, विधायक दल की बैठक के पहले कांग्रेस का ऐलान

नीतीश ने बीजेपी का साथ छोड़ा तो बिना शर्त देंगे समर्थन, विधायक दल की बैठक के पहले कांग्रेस का ऐलान

PATNA : बिहार में चल रहे सियासी हलचल के बीच कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज सुबह 10 बजे होने जा रही है. और बैठक शुरू होने के पहले ही कांग्रेस ने बड़ा ऐलान कर दिया है. कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि अगर नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ देते हैं तो नीतीश को बिना शर्त समर्थन दिया जाएगा.


कांग्रेस विधायकों को विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कल्याणी सोमवार को ही पटना बुला लिया था. और आज 10 बजे से कांग्रेस विधायक दल की बैठक होने वाली है. बैठक में बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा होगी. हालांकि नीतीश कुमार ने अब तक अपना पता नहीं खोला है लेकिन जेडीयू का मूड भांपते हुए कांग्रेस ने बिना शर्त समर्थन का एकतरफा ऐलान कर दिया है. कांग्रेस केवल एक है कि नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़ कर एनडीए से बाहर आएं.


कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़ेंगे तो उनको हमारा समर्थन मिलेगा. पटना में देर शाम कांग्रेस की हुई बैठक के बाद पार्टी ने जेडीयू को समर्थन देने का ऐलान करते हुए यह बात कही. कांग्रेस ने कहा कि पार्टी बिना किसी शर्त के नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू को समर्थन देगी. इसके साथ ही कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों से एकजुट बने रहने की भी अपील की है.