पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का पत्ता साफ, JDU कार्यालय में लाइन में लगकर मिलने पहुंची

पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का पत्ता साफ, JDU कार्यालय में लाइन में लगकर मिलने पहुंची

PATNA : कभी नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में समाज कल्याण मंत्री रही मंजू वर्मा का इस बार विधानसभा चुनाव में पत्ता साफ हो सकता है. चेरिया बरियारपुर से विधायक मंजू वर्मा का टिकट कट सकता है. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के बाद मंजू वर्मा को मंत्री पद से हाथ धोना पड़ा था और बाद में उनके घर पर कोई छापेमारी के दौरान हथियार और कारतूस बरामद किए गए थे. इस मामले में मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा को जेल की हवा खानी पड़ी थी.

हालांकि बाद में कोर्ट से उन्हें राहत मिली और वह जमानत पर बाहर आ गई. लेकिन मंजू वर्मा को लेकर हुई फजीहत के कारण नीतीश कुमार ने उनसे दूरी बना ली और अब विधानसभा चुनाव में उनका टिकट भी कट सकता है. मंजू वर्मा की मौजूदा स्थिति यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें अपने आवास पर मुलाकात का वक्त तक नहीं दिया. मंजू वर्मा आज पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरह प्रदेश कार्यालय में लाइन लग कर नीतीश कुमार से मिलने पहुंची.

मंजू वर्मा की उम्मीदवारी को लेकर सोशल मीडिया पर अपना विचार रखने वाले एक पत्रकार को पिछले दिनों उनके पति चंद्रशेखर वर्मा ने धमकी दी थी और सोशल मीडिया पर यह पूरा मामला छाया रहा है, लेकिन अब मंजू वर्मा सीधे नीतीश दरबार में टिकट के लिए दावेदारी करने पहुंची हैं .ऐसे में सवाल यह है कि क्या मंजू वर्मा के कारण नीतीश कुमार की छवि को जो नुकसान पहुंचा उस से समझौता करते हुए मुख्यमंत्री एक बार फिर से मंजू वर्मा को मौका देंगे या फिर उनका पत्ता साफ हो जाएगा.