Nitish Kumar Samadhan Yatra: सीएम नीतीश कुमार आज सुपौल दौरे पर, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

Nitish Kumar Samadhan Yatra: सीएम नीतीश कुमार आज सुपौल दौरे पर, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

SUPAUL: CM नीतीश कुमार समाधान यात्रा कर रहे हैं. इसी दरमियान आज नीतीश कुमार बिहार के सुपौल पहुंचेगे. जहां CM सदर प्रखंड के मल्हनी गांव जाएंगे. गांव में नीतीश कुमार विभिन्न योजनाओं का जायजा लेंगे. और वहां जीविका दीदीयों के साथ सवांद करेंगे. 


CM के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की ओर से बीते एक महीने से गांव को आकर्षित करने में लगे थे. गांव के हर गली चौक चौराहे पर सरकार कि ओर से चलाए जा रही कल्याणकारी योजनाओं का होर्डिंग लगाया गया है. जिस रास्ते से सीएम का काफिला गुजरेगा साथ ही जगह वो जाएंगे वहां विकास ऐसे हुआ कि  कि गांव के लोग भी आश्चर्यचकित हैं. उनके आने की तैयारी को लेकर जेडीयू नेताओं ने तोरण लगाया है और सड़क किनारे पेड़ पौधों को रंगा गया है. जहां बीपीएम सुभाष चंद्र बोस के साथ जीविका दीदी कैम्प करते हुए दिखे. 


CM नीतीश के आने को लेकर पुरे तैयारी जोर शोर पर दिखी. दिनभर मल्हनी गांव में सुबह से शाम से तक जिला प्रशासन की गाडियां दौड़ती रही. अधिकारी आगम को लेकर पुरे तरह से तैयारी दिखे. जगह जगह पुलिस बल तैनात किए गए. वहीँ गांव वाली CM नीतीश के आने को लेकर काफी खुश दिखे और उनकी एक झलक पाने को बेताब भोई दिखे.