नीतीश कुमार पहुंचे JDU ऑफिस, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

नीतीश कुमार पहुंचे JDU ऑफिस, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

PATNA: सीएम नीतीश कुमार जेडीयू ऑफिस पहुंच गए हैं. गेट पर कार्यालय ने स्वागत किया है. इसके साथ ही जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है. यह बैठक कार्यालय के कर्पूरी सभागार में राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रही है.   इसके बाद आज ही दोपहर बाद राष्ट्रीय परिषद की भी बैठक होगी. राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कई प्रस्ताव स्वीकृत किए जाएंगे.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कुल 60 सदस्य शामिल है और यह सभी बैठक में मौजूद रहेंगे. इसके अलावा राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ढाई सौ सदस्यों की मौजूदगी होगी. शनिवार की देर शाम उत्तर प्रदेश को लेकर कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक चलती रही. इस बैठक में आज होने वाली कार्यकारिणी की बैठक का एजेंडा तय किया गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत तमाम राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में शामिल रहे. बैठक के बाद जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि हम जनता दल यूनाइटेड को मजबूत और विस्तारित बनाने के लिए कई एजेंडों पर चर्चा करने वाले हैं.

14 माह के बाद बैठक

यह बैठक 14 माह के बाद हो रही है. इस में जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक हो रही है. पिछले साल नीतीश कुमार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने  बाद अक्टूबर 2019 में राष्ट्रीय कार्यकारिणी और परिषद की बैठक दिल्ली में हुई थी. लेकिन इस बार बैठक पटना में चल रही है.