नीतीश कुमार के राष्ट्रपति बनने की चर्चा पर बोले चिराग...बिहार में युवाओं की दुर्गति कर नीतीश जी राष्ट्रपति बनने चले हैं

नीतीश कुमार के राष्ट्रपति बनने की चर्चा पर बोले चिराग...बिहार में युवाओं की दुर्गति कर नीतीश जी राष्ट्रपति बनने चले हैं

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्र का रुख करने वाले हैं। नीतीश कुमार को देश का अगला राष्ट्रपति बनाए जाने की चर्चा अब जोरशोर से हो रही है। बता दें कि मौजूदा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल जुलाई महीने में खत्म हो रहा है और इसी बीच नीतीश कुमार की उम्मीदवारी को लेकर सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गयी है। इसी बीच लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में युवाओं की दुर्गति कर नीतीश जी राष्ट्रपति बनने चले हैं। 


चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "नई कुर्सी की सुगबुगाहट को खारिज नहीं किये सुशासन बाबू। विपक्ष का चेहरा बनने की दिली ख्वाहिश पूरी हो रही है। अपने लिए एक के बाद एक पद का इंतजाम करने को आदत बना चुके हैं नीतीश जी। कर बिहार के युवाओं की दुर्गति;नीतीश जी बनने चले राष्ट्रपति।"


नीतीश कुमार के राष्ट्रपति बनाए जाने की चर्चा पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि देखिए क्या हो सकता है और क्या नहीं यह तो बात की बात है लेकिन हम कहेंगे कि पहले बिहार को सुधार दें तो यह सबसे बड़ी बात होगी। 


बिहार का नौजवान बेरोजगार है और रोजगार की तलाश में सड़कों पर भटकने को विवश हैं। पहले बिहार को ठीक से चलाइए फिर राष्ट्रपति बनते रहिएगा।तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार राष्ट्रपति पद के योग्य नहीं हैं। जिस पर हत्या का आरोप है वैसे लोग राष्ट्रपति बने यह उचित नहीं होगा। 


तेजप्रताप ने कहा कि बिहार में हुए सृजन घोटाला के आरोपी अब तक क्यों नहीं पकड़े गये। केंद्र में सरकार है जैसे ही सरकार जाएगी उन पर कार्रवाई शुरु हो जाएगी। तेजप्रताप ने यह भी कह दिया कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार जाने वाली है।