नीतीश के मंत्री पर फूटा लोगों का गुस्सा, सरेआम भारी बेइज्जती, कार्यक्रम छोड़कर उल्टे पांव भागे

नीतीश के मंत्री पर फूटा लोगों का गुस्सा, सरेआम भारी बेइज्जती, कार्यक्रम छोड़कर उल्टे पांव भागे

PATNA :  बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव से ठीक पहले नेता ताबड़तोड़ शिलान्यास और उद्घाटन में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में नीतीश सरकार के एक मंत्री को अपने ही इलाके में लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी. मंत्री के खिलाफ लोगों का गुस्सा इस कदर भड़का कि मंत्री जी कार्यक्रम स्थल से उल्टे पांव भागना पड़ा. आचार संहिता के डर से काम हुए बिना ही मंत्री उद्घाटन करने पहुंचे थे लेकिन लोगों का गुस्सा देखते ही उन्हें बैरंग लौटना पड़ गया. क्योंकि लोगों ने कहा कि पहले काम कराएं, फिर उद्घाटन होगा.




मामला मधुबनी जिले में बेनीपट्टी प्रखंड क्षेत्र के ढंगा पंचायत क है. जहां चंपा गांव में पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा 'हर घर नल जल ' योजना का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान बिहार सरकार के पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा को लोगों का जोरदार आक्रोश का सामना करना पड़ गया. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद उनके ही विधानसभा क्षेत्र के लोग मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. साथ ही वापस जाओ के भी जमकर नारे लगाए गए.


मंत्री जी की फजीहत का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि चंपा गांव में स्थित वार्ड नं-02 में ' हर घर जल नल ' योजना का मंत्री विनोद नारायण झा को उद्घाटन करना था. लेकिन उसका कार्य अभी पूरा नहीं हुआ था. इसी कारण लोगों ने उद्घाटन करने से मंत्री को मना कर दिया. हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि पहले काम पूरा हो जाये उसके बाद ही इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया जायेगा.




मंत्री के विरोध के दौरान मामला  इतना बिगड़ गया कि अरेर थाना की पुलिस को भी मौके पर आना पड़ा. लेकिन ग्रामीणों के जिद्द के आगे प्रशासन को भी झुकना पड़ गया. काफी देर तक चले वाद-विवाद के बावजूद भी लोगों ने मंत्री की एक न सुनी. जिसके बाद अंततः उन्हें कार्यक्रम का उद्घाटन किये बिना ही वापस लौटना पड़ गया.