नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित, उनके स्वास्थ्य के लिए पंडित-पुरोहित कर रहे हैं हवन

नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित, उनके स्वास्थ्य के लिए पंडित-पुरोहित कर रहे हैं हवन

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. जिसके बाद आज पटना के शेखपुरा मोड़ स्थित श्री विश्वेश्वर महादेव मंदिर में नीतीश कुमार जल्द स्वस्थ हो उसको लेकर एक हवन किया गया. श्री विश्वेश्वर महादेव मंदिर के पंडित ने बताया कि देश में और बिहार में जिस तरह तेजी से कोरोना फैल रहा है, उसके लिए हम लोग हवन कर रहे हैं ताकि कोरोना जल्दी से ख़तम हो.


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे बिहार के मुखिया हैं. उनके स्वास्थ्य के लिए भी हम लोग यह पूजा कर रहे हैं. वह जल्द से जल्द स्वस्थ हों यही हम लोग की कामना है.


बता दें कि बिहार में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है और अब खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस वक्त बिहार सरकार के कुल 9 मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. 31 में से 9 मंत्री इस वक्त कोविज 19 की चपेट में है यानी की नीतीश सरकार के 25 फ़ीसदी मंत्री इस वक्त क्वारंटीन हैं. 


सोमवार को मुख्यमंत्री समेत 4737 नए लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है. सोमवार की रिपोर्ट में सबसे अधिक 2566 नए संक्रमित पटना जिले से मिले हैं. मुजफ्फरपुर से 291, गया से 141 संक्रमित मिले.