नीतीश को नहीं मिला I.N.D.I.A. की मीटिंग में शामिल होने का न्योता ! बोले बिहार सरकार के मंत्री ...4 से लेकर 44 डिग्री तक में CM कर सकते हैं काम

नीतीश को नहीं मिला I.N.D.I.A. की मीटिंग में शामिल होने का न्योता ! बोले बिहार सरकार के मंत्री ...4 से लेकर 44 डिग्री तक में CM कर सकते हैं काम

PATNA : इंडिया की बैठक कब होनी है नहीं होनी है इसको लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। पहले यह बैठक 6 तारीख को होनी थी लेकिन इसको पोस्टपौंड कर दिया गया। ऐसे में अभी बैठक कब होगी- नहीं होगी इसका कुछ अभी तक नहीं किया गया है। यह बातें सीएम नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाने वाले मंत्री संजय झा ने कही है।


दरअसल, तीन राज्यों में लोकसभा चुनाव के हार के बाद कांग्रेस के तरफ से विपक्षी दलों की मीटिंग बुलाए जाने की चर्चा तेज है। पहले यह मीटिंग 6 दिसंबर को बुलाई गई थी। लेकिन, इस दिन विपक्षी दलों के अधिकतर नेता बैठक में आने को तैयार नहीं हुए।  उसके बाद यह मीटिंग को टाल दिया गया और जो नई डेट बतलाया गया हुआ 17 दिसंबर है। लेकिन अब जदयू के तरफ से यह कहा गया है कि- अभी मीटिंग का  डेट तय नहीं हुआ है। इससे पहले वाला डेट पोस्टपौंड हुआ था। लेकिन, अब जब भी मीटिंग होगी उसमें नीतीश कुमार जरूर शामिल होंगे।


बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा कि-  इंडिया गठबंधन की बैठक पहले 6 दिसंबर को बैठक होनी थी।  लेकिन बैठक नहीं हुई।अगली बैठक कब होगी इसको लेकर अभी तक कोई डेट तय नहीं हुआ है। लेकिन, अब जब भी बैठक होगी नीतीश कुमार जरूर जायेंगे। इतना तय माना जाए। हमलोग सबलोग साथ है। 


वहीं, सीएम नीतीश कुमार की बिहार यात्रा को लेकर कहा कि नीतीश कुमार 4 डिग्री से लेकर 44 डिग्री तक में लगातार काम करते हैं। तापमान अभी नहीं गिरा है जल्द ही नीतीश कुमार यात्रा पर निकलेंगे। इसलिए इसको लेकर अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं है। सीएम अपना काम करते रहते हैं। उनको क्या करना है और कब करना है यह अच्छी तरह से मालूम है। 


उधर, 10 दिसंबर को पटना में होने वाले पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे इसको लेकर मंत्री संजय झा ने कहा कि- पूर्वोत्तर राज्यों की 10 दिसंबर को महत्पूर्ण बैठक है। इसको लेकर  बिहार सरकार के तरफ से तैयारी की जा रही है। सीएम ने  भी तैयारियो को लेकर बैठक की है। जब भी कोई  महत्पूर्ण बैठक होती है तो नीतीश कुमार उसमे जरूर शामिल होते हैं।