नीतीश की करीबी पूर्व MLC मनोरमा देवी के घर NIA की रेड, नक्सली संगठनों से सांठ-गांठ की खबर

नीतीश की करीबी पूर्व MLC मनोरमा देवी के घर NIA की रेड, नक्सली संगठनों से सांठ-गांठ की खबर

GAYA : बिहार के गया में जदयू नेत्री और पूर्व MLC मनोरमा देवी के घर पर NIA ने छापा मारा है। सुबह करीब 4:30 बजे NIA की टीम ने उनके घर पर धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि पूर्व MLC के नक्सली गतिविधियों में शामिल होने की खबर के बाद यह एक्शन लिया गया है। NIA की टीम ने स्थानीय पुलिस से भी मदद मांगी थी। 


वहीं, इस घटना को लेकर गया के SSP आशीष भारती ने बताया, कि एनआइए की टीम ने उनसे सहयोग मांगा था। छापेमारी के दौरान मनोरमा देवी के घर के चारों ओर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। सुबह से ही घर की तलाशी ली जा रही है। अभी तक इस छापेमारी से जुड़ी ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि टीम घर में मौजूद सदस्यों से पूछताछ कर रही है।


बताया जा रहा है कि,  जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी का बड़ा बेटा रॉकी यादव देश के चर्चित रोड रेज गोली कांड का मुख्य आरोपी रहा है। सूत्रों की मानें तो बीते दिनों टिकरी पुलिस अनुमंडल क्षेत्र में एनआईए की छापेमारी हुई थी। छापेमारी के क्रम में दो युवकों से पूछताछ हुई थी। दोनों युवकों ने जदयू नेत्री मनोरमा देवी का भी नाम का खुलासा किया गया था। उन लड़कों का नक्सली कनेक्शन जांच में उजागर हुआ था। एनआईए ने दोनों युवकों से विशेष रूप से पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया था। इस दौरान एनआईए को मोबाइल बरामद हुआ था। सुत्रों का कहना है कि एनआईए ने बरामद मोबाइल में लगे सिम मनोरमा देवी के नाम से लिया गया था।