‘ठीक है, बहुत अच्छा’ सीएम नीतीश के 'तेजस्वी हमारा बच्चा' वाले बयान पर बोले लालू प्रसाद

‘ठीक है, बहुत अच्छा’ सीएम नीतीश के 'तेजस्वी हमारा बच्चा' वाले बयान पर बोले लालू प्रसाद

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखकर इशारों ही इशारों में उन्हें अपना उत्तराधिकारी बताकर बिहार की सियासत को गर्म कर दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि तेजस्वी हमरा बच्चा है और इसी के लिए सबकुछ करना है। सीएम के इस बयान के बाद एक तरफ जहां बीजेपी और एनडीए के नेता तंज कर रहे हैं तो वहीं नीतीश के इस बयान पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की भी प्रतिक्रिया आई है।


दरअसल, पटना में बीते शनिवार को श्रीकृष्ण सिंह की जयंती समारोह में हिस्सा लिया और इसके बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान जब उनसे मोतिहारी में दिए गए बीजेपी से दोस्ती वाले बयान के बारे में सवाल किया गया तब इस पर नीतीश ने सफाई दी और कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाया गया है। इसके बाद नीतीश ने मीडिया के सामने ही बगल में खड़े डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखा और कहा कि ये बच्चा ही हम लोग का सबकुछ है, अब इन्हीं के लिए सबकुछ करना है।


सीएम नीतीश के इस बयान के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई है और विरोधी लगातार हमला बोल रहे हैं। इसी बीच नवरात्रि के मौके पर राजधानी पटना के दुर्गा पंडाल में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज देश में चारों तरफ असत्य ही असत्य है, इसलिए सत्य की जीत है ऐसी हमारी कामना है। वहीं लालू ने दावा किया कि 2024 के चुनाव में इंडी गठबंधन की जीत तय है।


इस दौरान जब मीडिया ने लालू से सवाल किया कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को अपना बच्चा बताकर उन्हें अपना उत्ताराधिकारी घोषित कर दिया है, इसपर लालू प्रसाद ने कहा कि ठीक है, बहुत अच्छा। बस इतना बोलकर लालू अपने रथ पर सवार होकर डाकबंगला से राबड़ी आवास के लिए रवाना हो गए।