नीतीश के नालंदा में बेखौफ हुए बदमाश, खेत से लौट रहे मां-बेटे को मारी गोली

नीतीश के नालंदा में बेखौफ हुए बदमाश, खेत से लौट रहे मां-बेटे को मारी गोली

NALANDA: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आपसी विवाद में लोग एक दूसरे के जान के दुश्मन बने हुए हैं। ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से सामने आया है, जहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मां-बेटे को गोली मार दी। घटना थरथरी थाना क्षेत्र के पलटू बीघा गांव की है।


बताया जा रहा है कि पलटू बीघा गांव निवासी मुन्नी लाल यादव का पड़ोसी नगीना यादव के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। रविवार की रात मुन्नी लाल की पत्नी और बेटा खेत से लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए नगीना यादव और उसके साथियों ने मां-बेटे को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल सीमा देवी और उनके बेटे सागर कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने दोनों को पटना रेफर कर दिया है।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद से सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक जमीनी विवाद को लेकर मां-बेटे को गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।