नीतीश के मंत्री नीरज कुमार का अटैक-‘राजनीति में भी चार सौ बीसी करने लगे तेजस्वी’

नीतीश के मंत्री नीरज कुमार का अटैक-‘राजनीति में भी चार सौ बीसी करने लगे तेजस्वी’

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू और आरजेडी के बीच जंग तेज है। एक तरफ तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं तो दूसरी तरफ जेडीयू की तरफ से पलटवार का जिम्मा मंत्री नीरज कुमार ने संभाल रखा है। नीरज कुमार ने आज भी तेजस्वी यादव पर अपने चिर-परिचित अंदाज हमला बोला है। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव धारा 420 के आरोपी हैं, क्या राजनीति में भी 420 हो गये। 

भ्रष्टाचार और अपराध के सवाल पर आपनी जुबान कैद नहीं हो जाती। नीरज कुमार ने कहा कि बलात्कार के मामले में सजाफ्ता को तेजस्वी यादव ने राजनीतिक सम्मान दिया। जिसको हाईकोर्ट ने समाज का संकट कहा उसके चुनाव प्रचार में जाना। तिहाड़ जेल में बैठे कैदी के परिवार को सम्मान देते हैं। यही तेजस्वी का कुसंस्कार हैं। याद है न पिता लालू का पाॅलिटिकल शुगर होटवार के कैदखाने में कैद हैं। 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पटियाला कोर्ट में दंडवत हैं। देश के पहले नेता विपक्ष हैं तेजस्वी यादव जो भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी है। अगर भ्रष्टाचार और अपराध पर बहस करनी हो तो तेजस्वी की पात्रता ऐसे सवालों पर बात करने की नहीं है। सब जानते हैं कि 26 वर्षो में तेजस्वी ने 26 संपति अर्जित की है।