नीतीश के मंत्री का ट्वीट नहीं पसंद आया 'अधिकारी' को, उठाया सवाल.. ये लिखने की क्या जरूरत थी ?

नीतीश के मंत्री का ट्वीट नहीं पसंद आया 'अधिकारी' को, उठाया सवाल.. ये लिखने की क्या जरूरत थी ?

PATNA : बिहार सरकार के अधिकारी ने बिहार सरकार के एक मंत्री के ट्वीट पर सवाल उठा दिया है. दरअसल, बिहार सरकार में  जल संसाधन मंत्री संजय झा रविवार को दरभंगा में आईएमए द्वारा आयोजित डीएमसीएच बचाओ, एम्स बनाओ कार्यक्रम में सम्मिलित हुए थे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मंत्री संजय झा ने ट्वीट कर कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी दी थी.


लेकिन उनका ट्वीट बिहार सरकार अपर मुख्य सचिव संजय कुमार को पसंद नहीं आया. संजय झा ने जो ट्वीट किया था उसके साथ एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें 'दरभंगा बचाव' लिखा हुआ था. और यही बात संजय कुमार को पसंद नहीं आया. और उन्होंने संजय झा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सवाल उठा दिया कि सेव DMCH लिखने की क्या जरूरत थी. 


संजय झा ने जो ट्वीट किया था उसमें लिखा था कि, आज शाम दरभंगा में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) परिसर में आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित करने और अपार स्नेह देने के लिए सभी चिकित्सक बंधुओं का हृदय से आभार. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि डीएमसीएच के पुराने इतिहास के कारण ही दरभंगा में एम्स निर्माण का फैसला लिया गया है. ऐसे में जल्द ही 150 एकड़ जमीन पर एम्स के निर्माण का काम शुरू होगा. वहीं, 77 एकड़ जमीन पर डीएमसीएच का भी विस्तार किया जाएगा. 



अधिकारी ने किया ये सवाल

मंत्री की ट्वीट पर अपर मुख्य सचिव संजय कुमार ने सवाल उठाते हुए कहा कि डीएमसीएच बचाओ लिखने की क्या जरूरत थी. अब मंत्री के ट्वीट पर अधिकारी द्वारा सवाल उठाए जाने पर लोग चर्चा करने लगे हैं.  


बता दें कि डीएमसीएच बचाओ और एम्स बनाओ कार्यक्रम में डीएमसीएच से पढ़ाई कर निकले कई डॉक्टरों के साथ-साथ वर्तमान  में पदस्थापित डॉक्टर भी मौजूद थे. इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा कि पटना में पीएमसीएच होने के बाद जैसे एम्स का निर्माण हुआ. ठीक इसी तरह डीएमसीएच के रहते हुए दरभंगा में भी एम्स का निर्माण होगा.