नीतीश के खास विधायक ने अब विधानसभा परिसर में गाली-गलौज किया: एसपी को रोज दारू और लड़की चाहिये, बाप का ......किये हैं

नीतीश के खास विधायक ने अब विधानसभा परिसर में गाली-गलौज किया: एसपी को रोज दारू और लड़की चाहिये, बाप का ......किये हैं

PATNA: हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने आज विधानसभा परिसर में ख़ड़े होकर नवगछिया के एसपी को जी भर के गाली दी. गोपाल मंडल ने कहा-नवगछिया एसपी को रोज रात में दारू और लड़की चाहिये. पत्रकारों के सवालों पर भड़के गोपाल मंडल विधानसभा परिसर में ही भद्दी गाली गलौज पर उतर आये. उन्होंने कहा-बाप का...किये हैं.


बता दें कि ये वही गोपाल मंडल हैं जिन्होंने जेडीयू ऑफिस में पत्रकारों के साथ गाली गलौज की थी. उनका एक अस्पताल में पिस्तौल लहराते वीडियो वायरल हुआ था, तब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा तो गाली गलौज पर उतर आय़े थे. अब उन्होंने नवगछिया पुलिस जिले के एसपी पूरन झा के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. गोपाल मंडल कह रहे हैं कि एक अति पिछड़ा महिला का रेप हुआ है और एसपी जातिवाद कर आरोपियों को बचा रहे हैं.


विधानसभा में आज मीडिया ने जब गोपाल मंडल से इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि नवगछिया के एसपी को रोज रात में लड़की औऱ दारू चाहिये. एसपी पूरन झा लड़की और दारू के शौकीन हैं. गोपाल मंडल ने कहा कि उनके क्षेत्र में एक महिला थी जो देखने में मस्त थी. उसके साथ ब्राह्मण जाति के कुछ गुंडों ने रेप किया, एसपी ने उस केस को रफा दफा कर दिया है. इससे पहले गोपाल मंडल ने एलान किया था कि अगर एसपी को नहीं हटाया गया तो वे इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने इस्तीफा तो नहीं दिया लेकिन एसपी को फिर से गाली गलौज जरूर किया. पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि वे क्या बोल रहे हैं. गोपाल मंडल ने कहा-बाप का....बोल रहे हैं.


लोकसभा चुनाव लडेंगे

गोपाल मंडल ने कहा कि वे भागलपुर से अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. सवाल पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार ने उन्हें टिकट देने का वादा किया है. गोपाल मंडल ने कहा कि टिकट तो मेरे पॉकेट में पड़ा हुआ है. बता दें कि भागलपुर से जेडीयू के ही अजय मंडल सांसद हैं. गोपाल मंडल ने आज कहा कि अजय मंडल चुनाव लड़ने लायक नहीं है. उनका बायपास सर्जरी हुआ है. गोपाल मंडल ने कहा-मैंने उन्हें समझा दिया है कि एमपी का चुनाव नहीं लड़ना है, विधायक का चुनाव लड़ लीजियेगा. आप को ठीक से खड़ा तो हुआ जाता नहीं है, चुनाव कैसे लड़ियेगा.


गोपाल मंडल ने कहा कि बीजेपी का कोई दावा भागलपुर सीट पर नहीं है. पत्रकारों ने सवाल पूछा कि शाहनवाज हुसैन वहां से दावा ठोक रहे हैं. गोपाल मंडल बोले-शाहनवाज को कितना बार जितवा दिये, अब हम खुद चुनाव लडेंगे. हमें चुनाव लड़ना है ये मैं डिसाइड करूंगा.


गोपाल मंडल ने आज शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि केके पाठक बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. सब मास्टर को ठीक कर दिये हैं. इसलिए विपक्षी पार्टी परेशान है.