नीतीश कैबिनेट का बड़ा फैसला, 13 मेडिकल अफसर बर्खास्त

नीतीश कैबिनेट का बड़ा फैसला, 13 मेडिकल अफसर बर्खास्त

GAYA : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है गया से जहां नीतीश कैबिनेट की विशेष बैठक समाप्त हो गई है. इस बैठक में 29 एजेंडों पर मुहर लगी है. इस बैठक में स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों को बड़ा झटका लगा है. कैबिनेट में 13 मेडिकल अफसर को सेवा से बर्खास्त करने का फैसला लिया गया है.


कैबिनेट की इस बैठक में शेखपुरा जिले के कसार पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ कन्हैया लाल और चेवाड़ा पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ वीरेंद्र कुमार, खगड़िया सदर अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉ प्रभात कुमार, सुपौल जिले के मुरौना पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ संजय कुमार झा, पूर्णिया सदर अस्पताल इके मेडिकल अफसर डॉ ब्रजेश कुमार नंदन और जिले के भवानीपुर और रुपौली पीएचसी की मेडिकल अफसर डॉ सुनयना कुमारी के साथ-साथ काझा पीएचसी के मेडिकल अफसर मुक्ता मनीषी को बर्खास्त किया गया है.


कैबिनेट की इस विशेष बैठक में सहरसा जिले के पतरघाट पीएचसी डॉ विभूति कुमार और सलखुआ पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ शैलेश कुमार, लखीसराय जिले के बशडीहा पीएचसी की मेडिकल अफसर डॉ मंजुलता, जिले के सोनवर्षा इलाके के सहसौल पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ नंद किशोर कुमार, बेगूसराय सदर अस्पताल की मेडिकल अफसर डॉ अन्नू सिन्हा को बर्खास्त किया गया. इसके अलावा गया जिले के प्रभावती हॉस्पिटल के निलंबित मेडिकल अफसर डॉ मिथलेश कुमार सिंह को बर्खास्त करने का निर्णय लिया गया.