पटना को आज मिलेगा तोहफा, आर ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे CM नीतीश

पटना को आज मिलेगा तोहफा, आर ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे CM नीतीश

PATNA : कोरोना काल में पटना के लोगों को आज एक और तोहफा मिलने वाला है। पटना के आर ब्लॉक फ्लाईओवर का आज शुभारंभ होगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे। यह फ्लाईओवर विधानसभा के सामने से शुरू होकर पटना क्लब तक जा रहा है। उद्घाटन के साथ ही इस पर ट्रैफिक के शुरू हो जाएगा। 


इस फ्लाईओवर के शुरू होने से विधानसभा और हार्डिंग रोड से वीरचंद पटेल पर या इनकम टैक्स होते हुए डाकबंगला जाने वाले लोगों को बड़ी सहूलियत मिलेगी। अब लोग सीधे फ्लाईओवर का इस्तेमाल करते हुए विधानसभा के सामने से फ्लाई ओवर के जरिए वीरचंद पटेल पर स्थित पटना न्यू क्लब के पास पहुंच जाएंगे। इस फ्लाईओवर को भिखारी ठाकुर पुल से भी जोड़ दिया गया है जिसके कारण मीठापुर और जक्कनपुर  के रहने वाले लोगों को भी इसका पूरा फायदा मिलेगा। 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह 11:30 बजे फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे। बिहार विधान सभा स्थित सप्तमूर्ति के पास कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। नीतीश कुमार के अलावा इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और स्थानीय जनप्रतिनिधि शामिल रहेंगे। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को इस कार्यक्रम में शामिल होना था लेकिन क्वारन्टीन में होने के कारण नहीं आ पाए हैं।