निकल चुकी है महागठबंधन की हवा, सुशील मोदी ने कसा तंज - बड़े भाई के चुनावी सभा में कुर्सियां चल रही हैं

निकल चुकी है महागठबंधन की हवा, सुशील मोदी ने कसा तंज - बड़े भाई के चुनावी सभा में कुर्सियां चल रही हैं

PATNA : बिहार में हो रहे उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए सारी बड़ी पार्टियां मैदान में उतर चुकी हैं. पार्टी के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर रहे हैं. इस दौरान पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर खूब हमला बोल रहे हैं. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. मोदी ने ट्वीट के जरिये तंज कसते हुए लिखा कि "जो महागठबंधन के बड़े भाई और भाग्यविधाता बने हुए हैं, उनकी चुनावी सभा में  कुर्सियां चल जाती हैं."


मोदी ने कहा कि लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों के उपचुनाव में छह दलों का कथित महागठबंधन इतना बिखरा है कि घटक दल आपस में ही लड़ रहे हैं. वे एकदूसरे के समर्थन में प्रचार भी नहीं कर रहे हैं. इनके भीतर स्वार्थों का टकराव हिंसक रूप में फूट रहा है. मतदान से पहले ही महागठबंधन की हवा निकल चुकी है, जबकि दूसरी तरफ एनडीए पूरी तरह एकजुट है. हर सीट पर साझा प्रचार अभियान चलाया जा रहा है.


उन्होंने कहा कि एनडीए सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी. क्योंकि लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताया था. सूबे में करोड़ों लोगों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया. किसान सम्मान निधि योजना के तहत सालाना 6 हजार रुपये खाते में डाले जा रहे हैं. सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 फीसद रिजर्वेशन का भी लाभ मिल रहा है. संसदीय चुनाव वाली मोदी लहर पहले से तेज हुई है. इसलिए एनडीए यहां फिर राजद को जीरो पर आउट करेगी.