न्यू ईयर के जश्न में शराब खपाने की थी तैयारी, पुलिस ने माफिया के मंसूबों पर पानी फेरा

न्यू ईयर के जश्न में शराब खपाने की थी तैयारी, पुलिस ने माफिया के मंसूबों पर पानी फेरा

GAYA: बिहार में पिछले 7 साल से पूर्ण शराबबंदी है लेकिन आए दिन शराब की बड़ी खेप पकड़ी जा रही है। इस बार भी बोधगया थाना पुलिस ने विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। अंग्रेजी शराब की इस खेप को नये साल के जश्न में खपाने की तैयारी थी। लेकिन नववर्ष के जश्न को पुलिस ने फीका कर दिया। 


शराबबंदी के खिलाफ चलाये गये मुहिम में पुलिस ने तलाशी के दौरान अवैध शराब की 876 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है। बकरौर पुल के महामाया पैलेस के पास एक टेम्पू में रखे अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने पकड़ा है। वहीं टेम्पू चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। जिससे बोधगया पुलिस पूछताछ में जुटी है। 


टेम्पू चालक ने किसके कहने पर यह सब किया इसका पता लगाने में पुलिस लगी हुई है। बोधगया डीएसपी सौरभ जयसवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इस बात की गुप्त सूचना मिली थी। बकरौर पुल के महामाया पैलेस के पास एक ऑटो को पकड़ा गया जिसमें भारी मात्रा में शराब लदा हुआ था टेम्पू से 876 बोतल विदेशी शराब जब्त किया गया है। 


टेम्पू चालक संतोष कुमार और टेम्पू के मालिक के खिलाफ बोधगया थाने में केस दर्ज करने के बाद  चालक को जेल भेज गया। इस मामले में जो भी धंधेबाज शामिल है उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।