NCP नेता के बहके बोल, कहा..मरने के बाद सुशांत हुए फेमस, PM से अधिक मिल रही तवज्जो

NCP नेता के बहके बोल, कहा..मरने के बाद सुशांत हुए फेमस, PM से अधिक मिल रही तवज्जो

MUMBAI: एनसीपी के सीनियर नेता ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवाद बयान दिया है.  माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत जितना जिंदा रहते हुए फेमस नहीं हुए उससे अधिक मरने के बाद हो गए है. अब तो उनको पीएम से भी अधिक तवज्जो दी जा रही है. 

माजिद मेनन ने कहा कि सुशांत को लेकर मीडिया पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति से अधिक मीडिया उनको जगह दे रहा है. कोई अपराध की जांच होती है तो गोपनीयता बनाए रखना होता है. हर बात को सार्वजनिक करना ठीक नहीं होता है. लेकिन उनके बयान के बाद मामला तूल पकड़ लिया. इसके बाद उनकी पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया.

पार्टी ने दी सफाई

जब मामला तूल पकड़ा तो एनसीपी ने सफाई दी. एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि माजिद मेमन का बयान उनका निजी बयान हैं. उनके बयान से पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. माजिद मेमन की ओर से ट्विटर पर दी गई टिप्पणी उनकी निजी टिप्पणी है, वह एनसीपी की नहीं है. हमारी पार्टी उनके इस बयान को किसी भी तरह बढ़ावा या समर्थन नहीं देती है. सभी लोग इस बात पर भी ध्यान दें कि वो एनसीपी के प्रवक्ता नहीं हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर संजय राउत भी परिवार पर कई विवादित बयान दे चुके हैं.