सुशांत ड्रग्स केस : NCB ने फाइल की 52 हजार पन्नों की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपी नामजद

सुशांत ड्रग्स केस : NCB ने फाइल की 52 हजार पन्नों की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपी नामजद

DESK : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले पर जांच लगातार जारी है. आज NCB ड्रग्स कनेक्शन मामले में कोर्ट में चार्जशीट फाइल करेगी. आपको बता दें कि सुशांत की मौत के करीब नौ महीने बाद एनसीबी चार्जशीट दाखिल की है. NCB मुंबई के जोनल हेड समीर वानखेड़े ने स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट में लगभग कई हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. 


जानकारी के अनुसार, NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बताया है. इनमें रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और क्षितिज प्रसाद के नाम हैं. पकड़े गए ड्रग्स पैडलर का नाम इसके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है. इन सभी को NCB ने गिरफ्तार किया था. ड्रग्स की बरामदगी और बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है.


आपको बता दें कि करीब 30 हजार पेज से ज्यादा की ये चार्जशीट NCB आज कोर्ट में दाखिल करने जा रही है. 12 हजार पेज की हार्ड कॉपी और सीडी में सबूत दिए गए. NCB मुंबई यूनिट बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में आज पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने जा रही है.