नए साल में पहली बार टूटी तेजस्वी की नींद, शेल्टर होम कांड को लेकर CBI पर भड़के

नए साल में पहली बार टूटी तेजस्वी की नींद, शेल्टर होम कांड को लेकर CBI पर भड़के

PATNA : नए साल में नेता प्रतिपक्ष यादव ने अपना अज्ञातवास खत्म कर दिया है। साल 2019 के आखिरी दिन तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए नीतीश सरकार पर हमला बोला था लेकिन पिछले 11 दिनों से तेजस्वी का कोई अता पता नहीं था। तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्विटर के जरिए शिबू सोरेन को जन्मदिन की बधाई दी थी और अब नए साल में पहली बार उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। 


तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड को लेकर सीबीआई की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं। तेजस्वी यादव ने कहा है कि शेल्टर होम में रहने वाली 34 बच्चियों ने अपने बयान में दो से तीन साथियों को दुष्कर्म के बाद मारे जाने का आरोप लगाया था। बच्चियों की निशानदेही पर शेल्टर होम के कैंपस से ही नरकंकाल भी बरामद किए गए लेकिन अब नीतीश कुमार और उनके सहयोगी बीजेपी नेताओं को बचाने के लिए सीबीआई कहानी पलट रही है। 

तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर सीधा आरोप लगाया है कि सीबीआई के जरिए मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट में शामिल लोगों को शेल्टर होम कांड के मामले में बचाने की कोशिश हो रही है। तस्वीरें की सरकारी संरक्षण में शेल्टर होम की 34 बच्चियों के साथ वर्षों तक सामूहिक बलात्कार होता रहा। इस मामले के सामने आने के बाद देशभर में आकार मचा लेकिन अब सीबीआई सब कुछ मैनेज कर रही है।