नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर जंगल में प्लांट किए गए 10 IED बरामद

नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर जंगल में प्लांट किए गए 10 IED बरामद

CHAIBASA: झारखंड पुलिस ने नक्सलियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए नक्सलियों द्वारा जंगल में प्लांट किए गए 10 शक्तिशाली आईईडी को सुरक्षाबलों ने बरामद किया है। सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को यह सफलता मिली है। पश्चिम सिंहभूम के टोंटो में पुलिस ने 10 आईईडी और गोइलकेरा से दो स्पाइक होल बरामद किया है।


दरअसल, झारखंड में लगातार चलाए जा रहे अभियान से नक्सलियों की कमर टूट गई है और वे अपना गुस्सा सुरक्षाबलों पर निकालने की फिराक में हैं। सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से नक्सलियों ने बम और स्पाइक होल की साजिश रची थी लेकिन समय रहते सुरक्षाबलों ने उनके मनसूबों पर पानी फेर दिया। सुरक्षाबलों ने सभी बमों को बरामद कर उसे नष्ट कर दिया है।


वहीं पुलिस ने गोइलकेरा थाना क्षेत्र में नक्सलियों के बनाए गए दो स्पाइक होल को भी ध्वस्त कर दिया। बुधवार को सुरक्षा बलों ने सभी बम को बरामद किया और नष्ट कर दिया। बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान ने सुरक्षा बलों ने अबतक नक्सलियों के कई ठिकानों को ध्वस्त कर चुके हैं। पुलिस की दबिश से नक्सली बैकफुट आ गए हैं।