‘नीतीश चचा से नहीं चलेगा बिहार’ जन विश्वास यात्रा के दौरान नवादा में गरजे तेजस्वी

‘नीतीश चचा से नहीं चलेगा बिहार’ जन विश्वास यात्रा के दौरान नवादा में गरजे तेजस्वी

NAWADA: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार भ्रमण पर निकले हैं और विभिन्न जिलों का दौरा कर जन विश्वास यात्रा के जरिए लोगों को सरकार के खिलाफ गोलबंद कर रहे हैं। तेजस्वी यादव की यात्रा शनिवार को नवादा पहुंची, जहां उन्होंने केंद्र की बीजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार थक चुके हैं और अब बिहार उनसे नहीं चलने वाला है।


नवादा के आईटीआई के मैदान में पहुंचते ही तेजस्वी यादव का जोरदार स्वागत किया गया। बड़ी संख्या में लोग आईटीआई के मैदान में उन्हें सुनने के लिए मौजूद थे। भीड़ इतनी हो गई कि उसे संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी नीतीश कुमार पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि नीतीश चाचा फिर से एक बार पलट गए। उनके पलटने की आदत है इसलिए फिर से वो एक बार पलट गए। मगर इस बार उन्हें सबक जरूर सीखना है, इसलिए पटना में 3 मार्च को एक विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा।


उन्होंने नवादा के लोगों को रैली में आमंत्रित करते हुए कहा कि सभी लोग तीन मार्च को संकल्प लेकर पटना पहुंचे कि नीतीश और भाजपा की सरकार को अगले चुनाव में उखाड़ फेंकना है। तेजस्वी ने कहा कि जनता को किये गए सभी वादों को महज 17 महीने में पूरा करने की कोशिश की। नौकरी बहाली से लेकर विभागों की समीक्षा की। अपने विभाग में ईमानदारी से काम किया। देर रात को अस्पतालों में जाकर दौरा किया। कमियों को दूर करने का प्रयाय किया गया, इसलिए जनता सब जानती है कि किसने काम किया है। 


तेजस्वी ने कहा कि लोग पहले अक्सर कहते थे कि राजद माय यानी मुस्लिम यादव की सरकार है लेकिन अब राजद में के साथ-साथ बाप (BAAP) बहुजन, अगड़ा, आधी आबादी महिलाओं की, पुअर यानी गरीब की भी पार्टी है। तेजस्वी ने अपने पुराने अन्दाज में लोगों के सामने पगड़ी बांधी और लोगों से वचन मांगा की नीतीश कुमार को सबक सिखाना है। जनसभा में तेजप्रताप यादव, आलोक मेहता, मनोज झा समेत पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे।