नवादा जाने से पहले CM नीतीश कुमार ने फिर बने मीडिया से दूरी,कल भी बिना कुछ बोले कार्यक्रम से निकल गए थे बाहर

नवादा जाने से पहले CM नीतीश कुमार ने फिर बने मीडिया से दूरी,कल भी बिना कुछ बोले कार्यक्रम से निकल गए थे बाहर

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से मीडिया से दूरी बनाते हुए नजर आए। सीएम से जब आज पत्रकार ने यह सवाल किया कि - सर नवादा में गंगाजल पहुंचवाने जा रहे हैं ? तो सीएम सवाल सुने तो जरूर लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।  सीएम सीधा अपनी गाड़ी में बैठ एअरपोर्ट की तरफ रवाना हो गए। 


दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह में श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे थे। जहां उनके साथ राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर समेत  कैबिनेट के कई मंत्री भी मौजूद थे। ऐसे में कार्यक्रम के समापन के बाद सीएम ने राज्यपाल को  विदाई दिया और जब सीएम जब वापस आने लगे तो पत्रकारों ने उनसे सवाल किया जिस पर सीएम नीतीश कुमार ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी और सीधा अपनी गाड़ी में बैठकर निकलते बने। 


मालूम हो कि, इससे पहले बीते कल सीएम नीतीश कुमार पटना के गांधी मैदान में आयोजित बिजनेस समिट कार्यक्रम में भी पहुंचे थे। जहां उन्होंने करीब आधे घंटे से अधिक का समय बिताया लेकिन संबोधन में एक भी बातें नहीं कही। सीएम इस कार्यक्रम से बिना कुछ बोल निकल गए। उधर कुछ दिन पहले सीएम नीतीश कुमार जब उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में भी शिरकत करने पहुंचे थे तो पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया तो सीएम बिना कोई प्रतिक्रिया दिए हुए ही निकल गए।


बहरहाल, अब यह सवाल फिर से उठाना शुरू हो गया है कि नीतीश कुमार आखिर ऐसी क्या वजह है जो पत्रकारों से दूरी बनाए फिर रहे हैं। जबकि वर्तमान में उनके पास विपक्ष पर हमलावर होने के कई मुद्दे मौजूद हैं। लेकिन इसके बावजूद नीतीश कुमार मीडिया से दूरी बना रहे हैं। अब यह देखना है कि सीएम नीतीश कुमार कब वापस मीडिया के पास आते हैं और उनके सवालों का जवाब देते हैं।