नौकर ने चुपके से बना लिया मालकिन का गंदा वीडियो, फिर करने लगा ये डिमांड

नौकर ने चुपके से बना लिया मालकिन का गंदा वीडियो, फिर करने लगा ये डिमांड

DESK: हैरान कर देने वाली खबर गुरुग्राम से सामने आई है, जहां एक नौकर ने मालिकन के बेडरूम में स्पाई कैमरा लगाकर उसका गंदा वीडियो बना लिया और अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। वीडियो को डिलीट करने के एवज में नौकर अपनी मालकिन से दो लाख रुपए मांग रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


बताया जा रहा है कि गुरुग्राम सेक्टर-40 थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से अपने घर में नौकर रखा था। इसी बीच एक दिन आरोपी नौकर मालकिन के बेडरूम में पहुंचा और वहां स्पाई कैमरा लगा दिया और चुपके से महिला का गंदा वीडियो बना लिया। महिला की इस बात जी की जानकारी तब हुई जब वह अपने बेडरूम की सफाई कर रही थी।


बेडरूम से स्पाई कैमरा मिलने के बाद महिला ने बदनामी के डर से नौकर शुभम कुमार के खिलाफ कोई सख्त कार्रनाई नहीं की और उसे नौकरी से निकाल दिया। कुछ दिन बाद आरोपी शुभम महिला के पास पहुंचा और उसका अश्लील वीडियो दिखाकर उससे दो लाख रुपए मांगे। पैसे नहीं देने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़ित महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।