20 साल की युवती के साथ पड़ोसी ने किया गंदा काम, अब अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

20 साल की युवती के साथ पड़ोसी ने किया गंदा काम, अब अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

JAMUI: जमुई में एक शादीशुदा 20 वर्षीय युवती से रेप का मामला सामने आया है। जहां शराब के नशे में धुत पड़ोसी ने युवती के साथ गंदा काम किया। इस दौरान पड़ोसी ने वीडियो भी बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। महिला को वह वीडियो दिखाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दवाब युवती पर बनाने लगा। यह धमकी देने लगा कि यदि ऐसा नहीं किया तो अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे और तुम्हारे पति को जान से मार देंगे। पड़ोसी की धमकी के बाद पीड़िता न्याय की गुहार लगाने महिला थाने पहुंच गयी। 


मामला टाउन थाना क्षेत्र का है जहां  रविवार की देर शाम युवती अपने पति के साथ महिला थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। महिला की शादी एक साल पहले ही हुई थी। गांव के ही रहने वाले 20 वर्षीय टिंकू कुमार पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि 20 मई की रात वह शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। तभी उसका  पड़ोसी टिंकू शराब के नशे में धुत था। उसने उसे घेर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया।


 इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद वह अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप करता रहा। 10 दिन पहले महिला ने अपने पति को सारी बात बताई। जिसके बाद उसने रविवार की देर शाम महिला थाने में मामला दर्ज कराया। बता दें कि पीड़िता का पति कोलकाता में रहकर ट्रक चलाता है। पति का 6 महीने पर घर आता है। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा।


 पीड़िता की बात सुनकर पति ने आरोपी के परिवार वालों से इस बात की शिकायत की लेकिन उसके परिवार वालों ने उल्टे उसे ही धमकी देने लगे और थाने में मामला दर्ज न कराने का दबाव भी बनाने लगे। इसके बाद महिला अपने पति के साथ महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराया। महिला के पति ने बताया कि टिंकू का घर आना जाना होता था। एक ही गांव के होने के कारण दोस्त थे। मैं कोलकाता में रहकर ट्रक चलाता था। उसी का फायदा उठाकर उसने मेरी पत्नी के साथ गंदा काम किया।


 मुझे 10 दिन पहले घटना की जानकारी मिली। मुझे यह जानकारी मेरी पत्नी ने दी। वह वीडियो भी वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा है। वह गांव का ही रहने वाला है मेरी पत्नी काफी डरी हुई है। इसीलिए कुछ नहीं कह पा रही है। दोस्तों के साथ भी अवैध संबंध बनाने का दबाव दे रहा था। मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। 


महिला थानाध्यक्ष ममता गिरी ने बताया कि पीड़िता से मामले की पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। महिला थाना प्रभारी की ओर से घटना की जानकारी मिली है। जांच में पता चला है कि महिला शादीशुदा है। उसका पति बाहर काम करता हैं। पीड़ित महिला ने जिस शख्स पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है वो उसी गांव का रहने वाला है। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।