महिला के घर में जबरन घुसने वाले नशेड़ी शिक्षक को पोल में बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

महिला के घर में जबरन घुसने वाले नशेड़ी शिक्षक को पोल में बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

SUPAUL: सुपौल में एक कलयुगी शिक्षक की करतूत सामने आई है। एक महिला के घर में घुसने से गुस्साएं लोगों ने शिक्षक को बिजली के पोल में बांध दिया और  मनचले शिक्षक की पिटाई कर दी। अब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल यह वीडियो छातापुर थाना क्षेत्र  के गिरधरपट्टी गांव का है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि फर्स्ट बिहार झारखंड नहीं करता। 


इस वीडियो में एक अर्धनग्न शिक्षक नजर आ रहा है जिसे लोगों ने पोल में बांधकर पिटाई कर दी। इससे भी दिल नहीं भरा तब लोगों ने टीचर के चेहरे को कालिख और चूना से पोत दिया। शिक्षक की इस कदर से पिटाई क्यों की गयी यह बात जब लोगों से पूछा गया तब उन्होंने बताया कि मानगंज निवासी पप्पू यादव कोचिंग संचालक हैं। वे नशा भी करते हैं। 


नशे में धुत होकर वे गांव में एक महिला के घर में घुस गये। महिला के शोर मचाए जाने पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गये। लोगों ने शिक्षक को पोल में बांध दिया और जमकर पिटाई कर दी। इसी क्रम में किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इस वीडियो की चर्चा इलाके में खूब हो रही है। फिलहाल शिक्षक फरार बताया जाता है। छातापुर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपीन कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है।