नशे में धुत ब्वॉयफ्रेंड ने की रेप की कोशिश, गर्लफ्रेंड ने गला दबाकर कर दी हत्या

नशे में धुत ब्वॉयफ्रेंड ने की रेप की कोशिश, गर्लफ्रेंड ने गला दबाकर कर दी हत्या

GOPALGANJ: बिहार के गोपालगंज जिले में 07 नवम्बर को 22 वर्षीय अजय राय की हत्या की गयी थी। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि प्रेमिका ने ही गला दबाकर प्रेमी की हत्या की थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले का उद्भेदन किया और आरोपी प्रेमिका निशु कुमारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तब उसने अपना जुर्म स्वीकारा। 


घटना नगर थाना क्षेत्र के पार नवादा गांव में हुई थी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी थी। परिजनों को भी पता नहीं चल रहा था कि आखिर घटना के पीछे का कारण क्या है। पुलिस ने घटना के सभी बिन्दुओं की जांच की जिसके बाद आज इस मामले का खुलासा सदर एसडीपीओ प्रांजल ने किया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को नवादा बलुआ टोला गांव के रहने वाले अजय राय की लाश खाली जमीन में फेंका हुआ मिला था। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंपा गया। 


इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई थी तभी पता चला कि मृतक के घर से थोड़ी दूर पर उसकी प्रेमिका का घर है। जहां वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए जाया करता था। युवक ओडिशा में नौकरी करता था और 4 दिन पहले ही वह गांव लौटा था और दो दिन बाद वह नशे की हालत में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जिसका प्रेमिका विरोध कर रही थी और जब प्रेमी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो प्रेमिका ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इस मामले का खुलासा होने के बाद परिजन और इलाके के लोग भी दंग रह गये।