नशा मुक्ति गीत गाकर अब औरंगाबाद की दो सगी बहने हुई वायरल, छोड़ी दा दरुआ, छोड़ी दा गंजवा छोड़ी सिगरेटवा ना..

नशा मुक्ति गीत गाकर अब औरंगाबाद की दो सगी बहने हुई वायरल, छोड़ी दा दरुआ, छोड़ी दा गंजवा छोड़ी सिगरेटवा ना..

AURANGABAD: शराब के खिलाफ गाना गाकर रातों रात सुर्खियों में आई रोहतास की बिटिया 'वायरल गर्ल' सलोनी के बाद अब औरंगाबाद की बेटियों ने भी नशा के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है। नशा विरोधी गीत गाकर औरंगाबाद की दोनों बहने भी खुब सुर्खियां बटोर रही है। 


बिहार के रोहतास जिले के तिलौथु मध्य विद्यालय अचानक सुर्खियों में आ गया था। पतलुका की एक छात्रा सलोनी को लोग वायरल गर्ल भी कहने लगे थे। वो इसलिए कि उसने नशा के खिलाफ ऐसा गाना गाया कि रातों रात वह वायरल हो गया। इस गाने को लोग भी खूब पसंद करने लगे। सोशल मीडिया पर नशा के खिलाफ सलोनी के गाये गाने देखते ही देखते वायरल हो गया। वह खूब फेमस हो गयी। हर जगह उसकी चर्चा होने लगी। 


जिसके बाद बॉलीवुड फिल्म नायक जिसमें अनील कुमार को एक दिन का चीफ मिनिस्टर बनाया गया था उसी तर्ज पर सलोनी को एक दिन के लिए डीईओ बना दिया गया। एक दिन की जिला शिक्षा पदाधिकारी बनने की चर्चा भी तेजी से फैल गयी। इस दौरान सलोनी और उनकी मां को डीएम ने सम्मानित भी किया। सलोनी की तरह ही औरंगाबाद के रफीगंज प्रखंड के ढोसिला पंचायत स्थित खिरहिरी गांव भी चर्चा में आ गया है। 


जहां दो सगी बहने 12 साल की सोनाली राज और 10 साल की कुमारी सृष्टि भी नशा विरोधी गाना गाकर सुर्खियां बटोर रही है। दोनों के इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। दोनों के माता-पिता कलावती देवी एवं श्याम पुजारी भी अपनी बेटी के इस गीत के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर बेहद खुश है। यह गीत लोग भी पसंद कर रहे हैं। दोनों बहने नीमा चर्तुभुज गांव के मिडिल स्कूल की छठी कक्षा की छात्रा है। 


दोनों बहने कहती है कि वह मिडिल फैमिली से आती है। मिडिल फैमिली के लोगों द्वारा नशा किये जाने पर इसका बुरा असर उनके बाल-बच्चों की पढ़ाई पर पड़ता है। इसी पर वे दोनों बहने गीत गाकर लोगों से नशा से दूर रहने की अपील कर रही है। अब देखना यह है कि इन दोनों बहनो के गीत का समाज पर कितना असर होता है। दोनों बहनों ने जिस गाने को गाया है उसके बोल है...छोड़ी दा दरुआ, छोड़ी दा गंजवा छोड़ी सिगरेटवा ना..कि ए पापा मानी ना मोरे कहनवा राउर जोड़िले हथवा ना...