नालंदा से रहस्यमय तरीके से गायब 3 लड़कियां हुईं बरामद, मुंबई जाने के दौरान तबीयत बिगड़ने पर लौंटी पटना

नालंदा से रहस्यमय तरीके से गायब 3 लड़कियां हुईं बरामद, मुंबई जाने के दौरान तबीयत बिगड़ने पर लौंटी पटना

PATNA: जन्माष्टमी के दिन बाजार से फल खरीदने के लिए सोहसराय बाजार के लिए निकली एक ही परिवार की तीन लड़कियों को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। 2 बहने और 1 भतीजी के अचानक रहस्यमय तरीके से गायब होने के बाद परिजनों ने अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया था लेकिन पुलिसिया जांच में यह मामला कुछ और ही निकला। मामला नालंदा के भागन बिगहा थाना क्षेत्र का है।


डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि लड़कियों का अपहरण नहीं हुआ था। बल्कि तीनों अपनी मर्जी से भागी थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍मों और सीरियल में काम करने की चाहत तीनों लड़कियों में थी। इसलिए मुंबई का रुख करने को इन लोगों ने मन बना लिया था। बताया यह भी जाता है कि मुंबई जाने के दौरान जबलपुर में एक किशोरी की तबीयत अचानक बिगड़ गयी जिसके बाद तीनों बुधवार को पटना लौट आईं। यहां आते ही तीनों को पुलिस ने बरामद कर लिया तब इस बात की सूचना परिजनों और भागन विगहा थाना पुलिस को दी गयी।   


जन्माष्टमी के दिन घर से पूजन सामग्री खरीदने तीनों घर से सोहसराय के लिए निकली थी। जब देर शाम तक तीनों घर नहीं लौटी तब परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन जब पता नहीं चला तब परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया लेकिन तीनों बच्चियों का पता नहीं चल सका।


जिसके बाद परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी ही थी कि तभी पटना से तीनों के बरामद होने की सूचना भागन विगहा थाना पुलिस की मिली। जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। एक ही घर के तीन लड़कियों के अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हो जाने के बाद घर में मातम का माहौल था। 


तीनों बच्चियों के पटना में मिलने की खबर जैसे ही घरवालों को मिली। परिवारवालों ने राहत की सांस ली। फिलहाल अब सवाल उठता है कि लड़कियां खुद भागी थी या किसी के कहने पर भागी थी। इस पूरे मामले का पता लगाने में पुलिस जुटी है। फिलहाल बरामद लड़कियों से पूछताछ में पुलिस जुट गयी है।