नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से देसी कट्टा और कीटनाशक दवाईयां बरामद

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से देसी कट्टा और कीटनाशक दवाईयां बरामद

NALANDA: नालंदा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना बिहार थाना क्षेत्र के टिकुली पर मोहल्ला की है। जहां के रहने वाले रामप्रवेश यादव के 30 वर्षीय पुत्र कुंदन यादव को बिहार क्लब में गोली मारकर हत्या कर दी गई।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा और कीटनाशक दवाईयां बरामद किया है। फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाई है। परिवार के सदस्य ने बताया कि कुंदन यादव 8 से 9 बजे के बीच घर आ जाता था लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा। जिसके बाद किसी ने सूचना दिया बिहार क्लब में कुंदन को गोली लगी है। 


परिवार के सदस्य वहां पहुंचे तो देखा कि उसके सीने में गोली लगी हुई है और वह मृत पड़ा हुआ है। घटना के कारणों का पता अभी नहीं चल पायी है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बिहार थाने के थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। घटनास्थल से देसी कट्टा बराम हुआ है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि युवक की हत्या की गयी है या फिर उसने आत्महत्या की है।