नालंदा में प्रेम प्रसंग में नाबालिग की बेरहमी से हत्या, पैर तोड़ने के बाद दोनों आंख को फोड़ा

नालंदा में प्रेम प्रसंग में नाबालिग की बेरहमी से हत्या, पैर तोड़ने के बाद दोनों आंख को फोड़ा

NALANDA: नालंदा में नाबालिग लड़के की रिश्तेदार ने निर्मम हत्या कर दी। पहले पैर को तोड़ दिया फिर दोनों आंखें फोड़ डाला इससे भी मन नहीं भरा तो गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है वही मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


दिल को दहला देने वाली घटना नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा टोला की है। मृतक की पहचान 16 वर्षीय गौरव के रूप में हुई है। मृतक के चाचा का आरोप है कि उनका भतीजा गौरव राजगीर में कोचिंग करता था।  22 मार्च को कोचिंग में पढ़ने के लिए वो घर से बाइक लेकर निकला था लेकिन फिर लौट कर नहीं आया। घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका। थक हारकर परिजनों ने राजगीर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। 


परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक गौरव के मोबाइल से उसके साथी ने फोन किया था और दस लाख रुपये की फिरौती मांग रहा था। फिरौती की रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। परिजनों की बातें सुनने के बाद पुलिस ने गौरव के मोबाइल को सर्विलांस पर रख दिया। जिसके बाद पुलिस ने एक युवक को दबोचा। जब उससे पूछताछ की गयी तब उसने बताया कि गौरव की हत्या कर दी गयी है। हत्या उसके परिवार के एक सदस्य ने की है। 


पूछताछ में पता चला कि खुदागंज थाना क्षेत्र के बारी गांव के रहने वाले रूपेश चौरसिया के पुत्र शुभम ने गौरव को पार्टी करने के बहाने अपने रूम पर बुलाया था। जहां पहले उसकी पिटाई की और पैर तोड़ दिया। फिर दोनों आंख भी फोड़ डाला और दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। 


पुलिस ने शव को जब्त किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग में गौरव की हत्या की गयी है। हत्या मृतक के रिश्तेदार ने की है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। वही आरोपी रिश्तेदार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।