सीएम नीतीश के गृह जिले में 14 साल की लड़की के सामूहिक दुष्कर्म, आधा दर्जन लोगों ने की हैवानियत

सीएम नीतीश के गृह जिले में 14 साल की लड़की के सामूहिक दुष्कर्म, आधा दर्जन लोगों ने की हैवानियत

NALANDA : खबर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से। दिल्ली में गैंगरेप की बड़ी वारदात की खबर सामने आई है। 14 साल की एक लड़की के साथ 6 लोगों ने दरिंदगी की और फिर उसे बेहोश छोड़कर भाग निकले। यह मामला नालंदा जिले के बेन थाना इलाके का है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक के घर से शौच के लिए निकली एक लड़की के साथ गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया गया है। 


पूरी घटना मंगलवार की है, जब शौच के लिए क्षेत्र गई लड़की को सुनसान इलाके में 6 युवकों ने दबोच लिया। उसका मुंह बंद कर लिया गया और पास के ही एक के सुल्तान मकान में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। शौच के लिए निकली लड़की जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। गांव के लोगों ने उसे एक मकान में बेहोशी के हालत में पाया। होश में आने के बाद लड़की ने अपने साथ हुई घटना बताई और फिर उनकी युवकों की पहचान भी जो उसी गांव के रहने वाले हैं।


आरोपियों की पहचान उजागर होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल भी बिहार शरीफ सदर अस्पताल में कराया गया है। घटना के बाद से गांव में तनाव देखा जा रहा है। एहतियात के तौर पर पुलिस गांव में कैंप कर रही है। इस घटना को लेकर गांव के लोग काफी आक्रोशित हैं।