नालंदा में डबल मर्डर, वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी-प्रेमिका की हत्या

नालंदा में डबल मर्डर, वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी-प्रेमिका की हत्या

NALANDA : वेलेंटाइन डे से पहले जिले में डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है. बदमाशों ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है. कुदाल से काटकर प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर दी गई है. इस बड़ी वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. नालंदा पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात नालंदा जिले के थरथरी थाना इलाके की है, जहां रूपन विगहा गांव प्रेमी-प्रेमिका की डेड बॉडी बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े को प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर मौत के घाट उतारा गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक कुदाल से काटकर दोनों को मारा गया है. पुलिस ने दोनों के शव को बरामद कर लिया है. पुलिस डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा रही है.


इस बड़ी घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. बताया जा रहा है कि दोनों लड़का-लड़की एक दूसरे को काफी प्यार करते थे. कई दिनों से दोनों रिलेशनशिप में थे. दोनों साथ-साथ ही रहते थे. इन दोनों के प्रेम-प्रसंग के बारे में कुछ लोगों को जानकारी थी. आशंका जताई जा रही है कि उन्हीं में किसी को यह रिश्ता नागवार गुजरा और उन्होंने दोनों को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि पुलिस इस हत्याकांड की छानबीन में जुटी हुई है. सभी बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है.