नालंदा में भीषण सड़क हादसा: बाइक और पुलिस वैन की टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर किया हमला

नालंदा में भीषण सड़क हादसा: बाइक और पुलिस वैन की टक्कर में  3 की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर किया हमला

NALANDA: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नालंदा जिले से आ रही है जहां भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। बाइक और पुलिस जीप की टक्कर में बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गयी। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की और मुख्य सड़क को जाम कर दिया। जिससे यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। 


घटना एकंगरसराय थाना क्षेत्र के मीना बाजार गांव की है जहां पुलिस की जीप से एक बाइक टकरा गयी और इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बाइक पर तीन लोग सवार थे। बाइक की रफ्तार तेज थी और इसी दौरान एकंगरसराय थाना की पुलिस की जीप से टकरा गयी।


 तीन लोगों की मौत से गुस्साएं लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद गुस्साए लोगों को शांत कराने में पुलिस जुट गयी है। तीनों मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।