नगर परिषद के चेयरमैन और पार्षद के बीच भिडंत, विडियो बना रहे स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या

नगर परिषद के चेयरमैन और पार्षद के बीच भिडंत, विडियो बना रहे स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या

BHAGALPUR : बिहार में बात -बात में गोली चलाना एक आम बात बनता हुआ नजर आ रहा है। आजकल लोग छोटी छोटी वजहों से एक दुसरे पर गोलियां बरसा रहे हैं। जिससे कि कभी कभी काफी नुकसान भी उठाना पड़ जाता है। इस बीच अब ताजा मामला बिहार के भागलपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां किसी बात को।लेकर नगर परिषद की चेयरमैन द्वारा गांव के एक लोगों को पीटा जा रहा था इस बीच बीच - बचाव करने आए पार्षद से भी इनकी भिड़ंत हो गया। यह भिड़ंत इतनी अधिक हो गई कि चैयरमैन के समर्थकों के तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। इस दौरान इस भिड़ंत की वीडियो बना रहे युवक को गोली लग गईं और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


दरअसल,भागलपुर के नवगछिया इलाके के राजीव नगर कॉलोनी में दो गुटों के वर्चस्व की लड़ाई में छात्र आशीष कुमार को गोली मार दी। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


वहीं, इस घटना में मृतक आशीष के भाई सचिन ने बताया कि उनके घर की गली में दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही थी। इसी बीच वे लोग छत किनारे देखने के लिए गए। उसका भाई भी साथ में था। दोनों गुटों में मारपीट होते होते एक गुट ने फायरिंग कर दी जो उसके भाई के सीने के पास जा लगी। उसने बताया कि आशीष बरारी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र था। जबकि इनके पिता प्रदीप पंडित की नवगछिया में ही हार्डवेयर की दुकान है।


इसके साथ ही साथ इस घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनीष सिंह के भाई लाल सिंह को नवगछिया नगर परिषद के चेयरमैन प्रीति कुमारी के पति डब्लू यादव, उसका भाई पप्पू यादव, गनर समेत कई अज्ञात बुरी तरह मारपीट रहे थे। इस बीच इनलोगों के बचाव में पार्षद मनीष सिंह भी पहुंचे। मारपीट के बीच डब्ल्यू यादव और उसके सहयोगियों ने राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी। उन लोगों ने छत पर वीडियो बना रहे लोगों पर भी फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली आशीष को जा लगी। घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है।


इधर, पुलिस वीडियो की पड़ताल में जुटी हुई है। वीडियो में मारपीट से लेकर फायरिंग के बाद आशीष को गोली लगने की तक की घटना कैद है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। उसकी जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे, उन्हें किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम को लगा दिया गया है।