नदी में स्नान करने के दौरान 4 बच्चियों की डूबकर हुई मौत, बचाने के क्रम में 1 की गई जान

नदी में स्नान करने के दौरान 4 बच्चियों की डूबकर हुई मौत, बचाने के क्रम में 1 की गई जान

AURANGABAD : बिहार के औरंगाबाद जिले के उपहरा थाना क्षेत्र के हमीदनगर से रविवार को एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां नदी में  स्नान करने के दौरान 4 बच्चियां डूब गई।बच्चियों के डूबने के बाद गांव में सनसनी फैल गई और उन्हें बचाने के लिए ग्रामीण जुट पड़े। इसी दौरान इन बच्चियों को बचाने के क्रम में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई।

 

इस घटना में बचाने वाले मृतक व्यक्ति की पहचान गांव के ही शंकर ठाकुर के रूप में की गई है। इसके आलावा नदी में डूबी 4 बच्चियों में से काफी मशक्कत के बाद दो बच्ची का शव भी बरामद किया गया है।जबकि बाकी बच्चियों के शव की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार हमीदनगर गांव के कुसमरा घाट के समीप विजय भगत की 15 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी, हरिद्वार भगत के 12 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी, गनौरी भगत के 16 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी, बखोरी विश्वकर्मा के 14 वर्षीय पुत्री निधि कुमारी स्नान करने गई थी इसी दौरान चारों डूब गए। इस घटना की सूचना मिलते ही उपहारा थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी दल बल के साथ पहुंचे और शव को तलाश करने में जुट गए हैं। 


गौरतलब हो कि, इससे पहले आज अहले सुबह राजधानी पटना में भी गंगा में नाव पलट गई थी।  जिसमें 20 लोग सवार थे इनमें से 15 लोगों को स्थानीय गोताखोरों की सहायता से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जबकि 6 लोग लापता है। उनकी तलाश जारी है। यह हादसा दीघा में दीघा पिलर नंबर 10 के पास हुआ।