मुजफ्फरपुर के बाद अब भागलपुर में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दो लोगों को गोलियों से किया छलनी

मुजफ्फरपुर के बाद अब भागलपुर में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दो लोगों को गोलियों से किया छलनी

BHAGALPUR: बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में शायद ही  ऐसा कोई दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने साले का नाम को अंजाम नहीं देते हो। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से जमीन कारोबारियों की हत्या की घटना बढ़ी वह सरकार और कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर रही हैं। इसी कड़ी में अब मुजफ्फरपुर के बाद भागलपुर में जमीन कारोबारी सहित दो लोगों को सरेआम गोलियों से भून दिया गया। 


दरअसल, नवगछिया स्थित गोपालपुर थाने के हरनाथचक गांव में आधा दर्जन बेखौफ अपराधियों ने जमीन कारोबारी पप्पू यादव सहित दो लोगों को गोली मार दी। पप्पू यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस गोलीबारी के दौरान गांव के हेम नारायण सिंह के पैर में गोली लगी है।


वहीं, गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन सभी एनएच की ओर भागने में सफल रहे।इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी पप्पू यादव और हेमनारायण सिंह को तत्काल अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सक ने पप्पू यादव को मृत घोषित कर दिया। घायल हेमनारायण सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया है।


जबकि घटना की जानकारी मिलते ही नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। इस घटना के पीछे की वजह पुरानी रंजिश की बात कही जा रही है। पुलिस ने जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी कर लिए जाने की बात कही है।


इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक पप्पू यादव गोपालपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख के पुत्र डब्लू यादव के सहयोगी के रूप में काम करता था। मृतक पर एक व्यक्ति की हत्या का आरोप था। घटना की सूचना मिलते ही गोपालपुर, नवगछिया एवं रंगरा सहायक थाने की पुलिस ने अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली।