मुजम्मिल ने मोदी-शाह को दी खुली चुनौती, कहा- वो हमें उठाने नहीं आएंगे, देखें वीडियो

मुजम्मिल ने मोदी-शाह को दी खुली चुनौती, कहा- वो हमें उठाने नहीं आएंगे, देखें वीडियो

JAHANABAD: शरजील इमाम का भाई मुजम्मिल इमाम भी बेहद जहरीला है. मुजम्मिल का एक दूसरा वीडियो सामने आया है जिसमें वो जहानाबाद के मुसलमानों को सरकार के खिलाफ भड़का रहा है. इस वीडियो में मुजम्मिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को खुली चुनौती दे रहा है. मुजम्मिल ने कहा है कि हम कितना भी प्रोटेस्ट कर लें, मोदी-शाह हमें उठाने नहीं आएंगे.


मुजम्मिल इमाम ने अपने भाषण में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव को कोट करते हुए कहा है कि हमारा मुस्तक्विल खुदा लिखता है नीतीश-लालू नहीं. अपने वीडियो में मुजम्मिल जहानाबाद के मुस्लिमों से CAA-NRC-NPR का विरोध करने की अपील कर रहा है. मुजम्मिल ने कहा है कि 'जहानाबाद में सवा लाख मुस्लिम हैं अगर 70 हजार भी एनपीआर का डेटा नहीं देते हैं तो नीतीश-मोदी क्या कर लेंगे. थाने को इतनी औकात नहीं है कि वो 50 हजार लोगों को उठा सके, कितनों को जेल में वो रखेंगे.' मुजम्मिल ने NPR का बायकॉट करने की लोगों से अपील की और कहा कि एनआरसी का पहला स्टेप एनपीआर है. NPR को बायकॉट करके ही एनआरसी को रोका जा सकता है.


आपको बता दें कि शरजील का भाई मुजम्मिल इमाम जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार की पार्टी राष्ट्रीय युवा समता मंच सेक्युलर में है. इससे पहले वो जेडीयू में रह चुका है लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव से पहले जेडीयू छोड़कर अरुण कुमार के साथ आ गया था. मुजम्मिल इमाम एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कॉम कर चुका है.