मुजफ्फरपुर : थप्पड़बाज दारोगा का वीडियो वायरल, खुद मास्क नहीं पहना लेकिन युवक को जड़ दिया तमाचा

मुजफ्फरपुर : थप्पड़बाज दारोगा का वीडियो वायरल, खुद मास्क नहीं पहना लेकिन युवक को जड़ दिया तमाचा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के एक थप्पड़बाज दरोगा का वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वाहन चेकिंग की तस्वीरें नजर आ रही हैं. एक युवक जो अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए है, उससे दारोगा कुछ सवाल करता है, युवक जवाब देता है और बदले में दारोगाजी उसे तमाचा जड़ देते हैं. वीडियो में यह साफ तौर पर नजर आ रहा है कि थप्पड़ मारने वाले दारोगा ने मास्क तक नहीं पहना हुआ है.


वीडियो को लेकर जब जानकारी जुटाई गई तो यह मालूम पड़ा कि यह पूरा माजरा मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना इलाके का है. यहां एक दारोगा वाहन चेकिंग के काम में जुटे हुए थे. इसी दौरान एक युवक से उनकी कहासुनी होने लगी. दारोगा ने मास्क नहीं पहन रखा था जबकि युवक मास्क के साथ बाइक चला रहा था. वीडियो में दरोगा युवक की बाइक को थाने ले जाने की बात कहते हैं तो युवक इतना कहता है कि वह थाने से अपनी बाइक को छुड़ा लेगा. इसके बाद दारोगा जी को गुस्सा आ जाता है और वह उसे थप्पड़ जड़ देते हैं.


इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर लिया. युवक जब खुद को थप्पड़ मारे जाने का विरोध करता है तो बाकी पुलिसकर्मी उसके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर देते हैं. बाद में युवक को अपनी बाइक वहीं छोड़नी पड़ती है. 


पुलिस उसकी बाइक को जब्त कर लेती है. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों ने जांच का भरोसा दिया है. हालांकि उनका कहना है कि रात 8:00 बजे के बाद मार्केट बंद किए जा रहे हैं और इसी दौरान चेकिंग लगाई गई थी. घटना के बारे में पूरी जानकारी ली जा रही है.