मुजफ्फरपुर में थाने के ड्राइवर पर चलायी गोली : पिटाई के बाद बाइक में की तोड़फोड़

मुजफ्फरपुर में थाने के ड्राइवर पर चलायी गोली : पिटाई के बाद बाइक में की तोड़फोड़

MUZAFFARPUR : लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद मुजफ्फरपुर में देर शाम आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने डायल- 112 पर तैनात ड्राइवर पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में बाइक चालक तो बाल-बाल बच गया लेकिन उसके बाइक को बदमाशों ने पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया और उसके साथ मारपीट भी की। 


गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर के मुसहरी थाने में तैनात डायल-112 के चालक ललित कुमार अपने सदर थाना क्षेत्र के प्रभात नगर स्थित घर से चौक पर कुछ सामान लेने जा रहा था। इसी दौरान गली के कॉर्नर पर आधा दर्जन बदमाश पहुंचे और चालक ललित कुमार के साथ मारपीट करने लगे। 


जिससे वह किसी तरह जान बचाकर मौके से भागने लगे तो बदमाशों ने दहशत फैलाने की नीयत से करीब तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लेकिन तब तक बदमाश वहां से भागने में सफल हो गए। बदमाशों ने जाते-जाते चालक ललित कुमार की बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। उसके बाद सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पीड़ित चालक ललित कुमार ने बताया कि आरोपी युवक भगवानपुर चौक के रहने वाले हैं जिन्होंने अचानक उन पर हमला किया।