मुजफ्फरपुर में तीन पुलिस पदाधिकारी को नयी जिम्मेदारी, SSP ने 2018 बैच के तीन सब इंस्पेक्टर को बनाया कोतवाल

मुजफ्फरपुर में तीन पुलिस पदाधिकारी को नयी जिम्मेदारी, SSP ने 2018 बैच के तीन सब इंस्पेक्टर को बनाया कोतवाल

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने जिला पुलिस में फेरबदल किया है। इसके साथ ही तीन पुलिस पदाधिकारी को नयी जिम्मेदारी दी गयी है।एसएसपी ने 2018 बैच के तीन सब इंस्पेक्टर को तीन थाने में पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में तैनात किया है। दो नए चेहरों पर भरोसा किया तो एक इंस्पेक्टर को इधर से उधर किया है। 


दरअसल, मुजफ्फरपुर में मुख्य रूप से जिले के तीन थाना जिसमें मुख्य रूप से गायघाट, करजा और पानापुर करियात थाना शामिल है। गायघाट में महिला डीएसपी की ट्रेनिंग पूरी होने के बाद पद खाली था। दूसरी ओर करजा थाना के थानेदार रहे सुनील कुमार पर आरोप लगने के बाद सस्पेंड किया गया था। जिसके बाद यहां भी पद खाली था। तीसरा पानापुर करियात में इंस्पेक्टर 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर उमाकांत सिंह थे। 


बताया जा रहा है कि गायघाट थाना में फिलहाल अपने ट्रेनिंग पीरियड में चल रही महिला डीएसपी की ट्रेनिंग पूरी होने के बाद खाली था तो वहीं दूसरी ओर करजा थाना के थानेदार रहे सुनील कुमार पर आरोप लगने के बाद हटाया गया था। जिसके बाद वह भी खाली था तीसरा थाना पानापुर करियात था जिसके कोतवाल 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर उमाकांत सिंह थे लगातार अपने कार्यों के लिए चर्चाओं में बने रहने का उन्हें इनाम मिला अब उन्हें छोटा थाना से नए थानेदार के रूप में गायघाट थाना में तैनाती की गई है। 


तो वहीं वर्तमान में काजीमोहम्मदपुर थाना में 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर राजवल्लभ को पानापुर करियात थाना का थानेदार बनाया गया है। तो वही करजा थाना के थानेदार वर्तमान में मुसहरी थाना के अपर थानेदार बीरबल कुशवाहा को कमान मिली है कुल मिलाकर मुजफ्फरपुर में दो सब इंस्पेक्टर को कोतवाल बनने का मौका मिला है तो वही एक थानेदार को अच्छे काम का इनाम भी मिला कुल मिलाकर तीन थाना में पोस्टिंग हुई है।