मुजफ्फरपुर में सुबह-सुबह मर्डर, अपराधियों ने शख्स को घर में घुसकर मारी गोली

मुजफ्फरपुर में सुबह-सुबह मर्डर, अपराधियों ने शख्स को घर में घुसकर मारी गोली

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो गए है. बेखौफ अपराधियो ने सुबह-सुबह ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के मधुबनी में एक व्यक्ति को गोली मार दी है. आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के मधुबनी में बेलगाम अपराधियों ने घर पर चढ़कर एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना की सूचना जंगल की आग की तरह फैल गई. मौके पर आस पास के लोग एकत्रित हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा घायल को प्राथमिक उपचार के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. मौके से 3 खोखा भी बरामद किया गया है. 


बता दें कि मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मधुबनी के अम्बिका ठाकुर के 60 वर्षीय पुत्र सत्य प्रकाश ठाकुर के रूप में हुई है. मृतक गाज़ियाबाद में बिजनेस करता था. लॉकडाउन के कारण बीते कुछ दिनों से मधुबनी स्थित अपने पैतृक घर पर रह रहा था. पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि आज सुबह मधुबनी में सत्यप्रकाश नामक व्यक्ति पर गोली चली है. इलाज के उन्हें अस्पताल लाया गया है. लेकिन वापस लौटने के क्रम में उनकी मौत हो गई है. मामले की छानबीन की जा रही है.